logo

बांका में युवती का शव बरामद, पत्थर से कूचकर की गई हत्या; इलाके में फैली सनसनी

Girl-Dead-Body-Found_1512629336101.jpg

 

 

द फॉलोअप डेस्कः

बिहार के बांका जिले के अमरपुर थानाक्षेत्र में एक युवती का शव बरामद किया गया है। रविवार शाम शव मिलने की खबर से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने देखा कि अज्ञात युवती का शव बुरे अवस्था में पड़ा हुआ था।  लोगों को संदेह है कि युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है और फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए बदमाशों ने ईंट-पत्थर से कूचकर युवती की हत्या कर दी गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शव को एक ऑटो रिक्शा से फेंका गया था। स्थानीय लोग बताते हैं कि सड़क किनारे मवेशी चरा रहे चरवाहों ने शव को फेंकते हुए देखा है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा, दारोगा विक्की कुमार, महिला दारोगा रश्मि कुमारी  ने मामले की छानबीन करते हुए मौजूद ग्रामीणों से शव की पहचान करने को कहा लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। सूचना मिलने पर बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच करने की बात कही।

युवती की तस्वीर अन्य थानों में भेजी गई

युवती की पहचान के लिए शाहकुंड थाने से लेकर अन्य थानों में शव का फोटो सर्कुलेट किया जा रहा है। पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती है मृचता की पहचान करना। पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से उसकी पहचान करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। एसडीपीओ विपिन बिहारी ने पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया है और पीड़िता की तस्वीर को अन्य पुलिस स्टेशनों में प्रसारित करने के प्रयासों की पुष्टि की है, ताकि कोई सामने आ सके। शव का पोस्टमार्टम किया गया है, जिससे महत्वपूर्ण सुराग मिल सकते हैं।

Tags - Biharupdatesbiharnewsbiharlivemurderinbankabankanews